Top 10 Yaadein Shayari

Yaadein shayari for girlfriend and boyfriend to bring those love memories again in your heart and make you full of happiness and emotion.

Top 10 Yaadein Shayari
Top 10 Yaadein Shayari

 

What do you do when you miss her, you see her photos and remember those old goodies but through this you can not express your emotions so for this purpose we have come up with some of the best top 10 yaadein shayari in Hindi for all boyfriend and girlfriend to express their emotions with this Hindi poetry and shayari.

Yaadein Shayari


एक वो बाहो मे आके मेरे तेरा मचलना
वो बलखाके तेरा गिरना ओर संभलना
फिर याद आई हे मुझको तेरी सनम
वो पल पल मेँ तेरा तेवर बदलना


बीत गई हे रात सुहानी चंदा भी अब सो गया
चलते चलते प्यार के रास्ते पर दिल कही खो गया
ये दुनिया केसे समझेगी केसे बनता दिल का अफसाना
फिर याद आई तेरी यह दिल दीवाना हो गया


ये मोसम बदलता हे तो बदलते रहे
बर्फ बन कर ये दिल भी पिघलता रहे
फिर याद आई हे तेरी सनम
प्यार का सिलसिला यूँ ही चलता रहे


तेरे प्यार की तमन्ना लिए जा रहा हूँ मे
देख ले मुझको मेरे महबूब अब भी मुस्कुरा रहा हूँ मेँ
तू मिले न मिले मुझे अब इस बात का गम नहीँ
बस तेरी यादो के सहारे ही जिए जा रहा हूँ मेँ


ये चांद सितारे मायूस हे सूरज ने चमकना छोड दिया
जबसे तुमने प्यार की राहो से अपना रिश्ता तोड दिया
तेरी मेरी प्यार की बगिया को ना जाने किसकी नजर लगी
फिर याद तुमहारी आई दिल ने गम से रिश्ता जोड लिया


वो सावन के दिन की घटाएँ सुहानी
वो कागज की कश्ती वो बारिश का पानी
फिर आज आई तेरी याद मुझको
वो चाँद सा मुखडा वो कातिल जवानी


आज मेरे लिए आसमान से कोई पयाम आ रहा हे
किसी के शोख लब से मेरे लिए सलाम आरहा हे
न जाने क्यूँ ये चांद सितारे मुझे फीके लग रहे हे
आज तंहाई मेँ सनम मुझको फिर याद आ रहा हे


अपने माथे पर सजा कर लाल बिंदिया
तुमने उड़ा दी सनम मेरी निंदिया
आज फिर तेरी याद आई हे दोस्त
तुमने तो मुझे याद करना भी छोड दिया


ये दर्द का उभरना ये आलम ए तंहाई
ये टूटना मेरे हसीन ख्वाब का वो तेरी बेवफाई
दिल मेँ एक हुक सी उठी हे ए दोस्त
आज इस दिल को फिर तेरी याद आई